डीएम समेत आलाधिकारियों ने कलेक्ट्रेट सभागार में अटल जी को दी श्रद्धांजलि

कानपुर। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई के निधन के बाद शहर भर में जगह जगह श्रद्धांजलि सभाओ का आयोजन कर उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किए गए इसी कड़ी में शनिवार को कलेक्ट्रेट सभागार में डीएम समेत सभी आलाधिकारियों और कर्मचारियों ने स्वर्गीय अटल जी के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित कर नम आंखों के साथ श्रद्धांजलि दी और दो मिनट का मौन रखकर उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की।
कलेक्ट्रट सभागार में हुई इस श्रद्धांजलि सभा को सम्बोधित करते हुए डीएम विजय विश्वास पंत ने कहा कि स्वर्गीय अटल जी महान व्यक्तित्व के धनी थे और उनके द्वारा सामाजिक व राजनीतिक क्षेत्रो में किये गए कार्य सराहनीय है उन्होंने अपना पूरा जीवन देश को सजाने संवारने में लगा दिया। 
उन्होंने कहा कि वह एक ऐसे व्यक्तित्व थे कि उनको देश मे ही नही बल्कि विदेशों में भी आदर व सम्मान के साथ जाना व पहचाना जाता है अटल जी की मृत्यु होने की सूचना पर कई देशों के रास्ट्राध्यक्षो ने भारत आकर उनके अपनी श्रद्धांजलि दी यह हम सबके लिए बड़ी बात है। कहा कि हम सभी को अटल जी के जीवन से प्रेरणा लेनी चाहिए और उनके बताए हुए रास्तों का अनुसरण करना चाहिए। इस अवसर पर एडीएम सिटी सतीश पाल के साथ साथ सभी अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे जहां उन्होंने भी अटल जी को याद किया।

No comments:

Post a Comment