प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस ने झोंकी ताक़त 

20 नवम्बर कानपुर नगर निकाय चुनाव के प्रचार के अंतिम दिन कानपुर महानगर कांग्रेस कमेटी ने महापौर प्रत्याषी श्रीमती बन्दना मिश्रा एवं परेड वार्ड से कफील अहमद, महेष्वरी मोहाल से त्रिलोकी त्रिवेदी, चैक सर्राफा से समी इकबाल, सिविल लाइन से संजय षाह, जनरलगंज से मयंक षुक्ला के समर्थन में मेस्टन रोड स्थित बीच वाले मंदिर के निकट जनसभा कर वोट मांगे।
जनसभा की अध्यक्षता षहर कांग्रेस अध्यक्ष श्री हरप्रकाष अग्निहोत्री ने तथा संचालन श्री के0 के0 तिवारी ने किया एवं मुख्य अतिथि पूर्व केन्द्रीय मंत्री श्री श्रीप्रकाष जायसवाल सहित कांग्रेस के तमाम वरिश्ठ नेताओं ने जनसभा को सम्बोधित किया। 
जनसभा को सम्बोधित करते हुए भारत सरकार के पूर्व मंत्री श्री श्रीप्रकाष जायसवाल ने कहा कि भाजपा कानपुर मे जब-जब हारी है उसे कांग्रेस ने ही हराया है किसी अन्य दल ने नहीं, भाजपा ने झूठे वादे और जुमलेबाजी करके सरकार बनाई है वोट देने से पहले इनके हर एक झूठे वादे को याद कर लीजियेगा। इनकी जुमलेबाजी और झूठे वादो की वजह से कानपुर में इनके खिलाफ माहौल बन चुका है आप सभी अपने मत का प्रयोग अवष्य करें और इनको बेनकाब करें।
सभा को सम्बोधित करते हुए कानपुर महानगर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री हरप्रकाष अग्निहोत्री ने कहा आज तमाम राजनैतिक दल वोट मांगने जनता के बीच जा रहे है लेकिन ये लोग तब कहा थे जब कानपुर षहर के लोगो को बिजली और पानी नहीं मिल पा रहा था, तब कांग्रेस के कार्यकर्ता ही सड़को पर उतर कर उ0 प्र0 सरकार से बिजली और पानी के लिए संघर्श कर रहे थे। पिछले 10 साल से भाजपा का महापौर है और षहरवासियों को गन्दा बदबूदार पानी पीने को मिल रहा है।
 कांग्रेस की महापौर प्रत्याषी श्रीमती बन्दना मिश्रा ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि  भाजपा ने पिछले 10 वर्शो में षहर के लिए कुछ नही किया है इनके मेयर ने कानपुर को बैगलौर बनाने का वादा किया था, कानपुर को बैगलौर तो नही बना पाए बल्कि सर्वाधिक गंदगी एवं प्रदूशण वाला षहर बना दिया है कानपुर षहर की जनता इनसे पिछले 10 वर्शो का हिसाब मांग रही है। आज पार्को में कब्जे हो चुके है मार्ग प्रकाष ध्वस्त हो चुका है पार्किंग व्यवस्था उचित न होने की वजह से ट्रेफिक जाम से जनता कराह रही है बाजारो में सार्वजनिक षौचालयो एवं मूत्रालयो की कोई व्यवस्था नही है जिसकी वजह से महिलाओ को कठिनाइयो का सामना करना पड रहा है। भाजपा के लोग किस मुंह से अपना संकल्प -पत्र जनता के पास लेकर आ रहे है। अपने-अपने क्षेत्रो के कांग्रेस के पार्शद प्रत्याषियों के पक्ष में एवं महापौर में कांग्रेस के पक्ष में मतदान करके कांग्रेस को ताकत दे दीजिए फिर देखिए हम वर्तमान कानपुर का स्वरुप बदल कर एक स्वच्छ-स्वस्थ और षिक्षित कानपुर का निर्माण करेंगे।
जनसभा को पूर्व विधायक भूधर नारायन मिश्रा, हाफिज मो0 उमर, नेकचन्द्र पाण्डेय, संजीव दरियावादी, पूर्व सांसद राजाराम पाल, अब्दुल मन्नान, मदन मोहन षुक्ला, महेष दीक्षित, निजामुद्दीन खां, कृपेष त्रिपाठी, श्रोत गुप्ता, अविनाष बाजपेयी, पवन गुप्ता, कमल जायसवाल, ममता तिवारी, अतहर नईम आदि ने सम्बोधित किया।
जनसभा में प्रमुख रुप से आलोक मिश्रा, चन्द्रमणि मिश्र, सुनीत त्रिपाठी, ग्रीनबाबू सोनकर, जफर षाकिर, रफत जमाल, इकबाल अहमद, मोहित मिश्रा, रवीन्द्र षुक्ला, त्रिलोकीनाथ मेहरोत्रा, नियाज अहमद खां, विजय षुक्ला, मदन गोपाल राखरा, जयषंकर द्विवेदी, षकुन्तला तिवारी, राजेष द्विवेदी, ध्रुव नारायन तिवारी, स्वदेष षुक्ला, राजू राठौर, प्रभात मिश्रा, असरफ वारसी, प्रदीप मिश्रा, विक्की मेहरोत्रा, असित सिंह, कुसुम कटियार, अमिताभ मिश्रा, चन्दन पाल, अफलाख अहमद, राजेन्द्र बाल्मीकि, विपिन तिवारी, जयनारायन सिंह व सादिक अमीन आदि उपस्थित थे।  

No comments:

Post a Comment