अखिलेश की तरह पार्टी चला रही है: शिवपाल यादव
कानपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अब अखिलेश यादव हैं। वे पार्टी को चलाने के लिए उसी तरह बता सकते हैं। समाज के लिए जिम्मेदारी लेने के लिए कौन जिम्मेदार है, यह पार्टी राष्ट्रपति पर निर्भर करता है। नेता और हम सपा के केवल सार्वजनिक प्रतिनिधि हैं। शिवपाल यादव, जो एसपी के सबसे मजबूत नेता थे, मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा।
राष्ट्रीय कार्यकारिणी में जगह नहीं मिलने के बाद एसपी शिवपाल यादव, कानपुर में मीडिया द्वारा पूछताछ के दौरान पूर्व राज्य अध्यक्ष शिवपाल यादव ने उनके दर्द को खारिज कर दिया। ऐसा कहा जाता है कि राजनीति स्वार्थी हित के लिए नहीं है, समाज की सेवा करने के लिए राजनीति है। ऐसा कहा जाता है कि अखिलेश यादव अब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं, जैसे कि उन्हें पार्टी चलाने चाहिए। उनको बधाई और हमारी ओर से शुभकामनाएं। जब पूछा गया कि आपने अखिलेश यादव को राष्ट्रपति बनने पर फिर से बधाई दी है। जिसके द्वारा यह निर्णय लिया गया कि यदि आप राष्ट्रीय कार्यकारिणी में एक स्थान प्राप्त करेंगे, तो कहा गया कि हमारे नेता और नेता (मुलायम सिंह) ने सपा को 25 वर्षों में ले लिया है। अब पार्टी का आदेश अखिलेश के पास है, यह उस व्यक्ति पर निर्भर करता है जिसे समाज के लिए ज़िम्मेदारी लेनी होगी। चीजें और चीजें भी कहा गया था कि हम मसालेदार हो रहे हैं और हमारे साथ fluttered हम एसपी के जसवंत नगर सीट से एकमात्र विधायक हैं और नेता मध्य प्रदेश से आजमगढ़ तक हैं। मैं लोगों में हूं और उनकी समस्याएं उठाऊंगा और लोगों की लड़ाई समान होगी। शिवपाल यादव ने केवल नेताजी के साथ हर मामले में बात की। यह स्पष्ट रूप से पता चलता है कि शिवपाल यादव ने जनता के सामने संदेश देने का प्रयास किया है कि अखिलेश यादव और नेता के नेता अभी भी कुछ भी सही नहीं कर रहे हैं। दीपावली कहां मनाते हैं कि हम अपने सैफई में दिवाली मनाएंगे।
मान लीजिए कि मुलायम सिंह को सांसद परवू सांसद के चौधरी हरमोहन सिंह यादव की बुधवार की 96 वीं जयंती पर कानपुर आने चाहिए था। नेता के नेता की अनुपस्थिति के समय शिवपाल हर्ममोहन सिंह कार्यक्रम में प्रमुख थे। इस अवसर पर सांसद सुखराम सिंह यादव, मनोज यादव, दिनेश सिंह, रमेश द्विवेदी आदि उपस्थित थे।
वस्त्र और साइकिल वितरण - चौधरी हर्ममोहन सिंह की याद में, गरीबों और असहाय लोगों को कपड़ा और चक्र वितरित किए गए। चौधरी हर्मोहण सांसद सांसद सुखराम ने कहा कि चौधरी साहिब ने हमेशा गरीबों के लिए काम किया है। उन्होंने कहा कि तीन दर्जन गरीबों को कपड़े और साइकिल दिए गए थे। 

No comments:

Post a Comment