एमएमए जौहर फैंस एसोसिएशन ने किया 
बिजनौर रेप काण्ड के दोषी कमल शुक्ला का पुतला दहन


कानपुर।  आज एमएमए जौहर फैंस एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात ज़फर हाशमी की अगुवाई में बिजनौर रेप काण्ड के दोषी कमल शुक्ला का पुतला दहन और प्रदर्शन दादामिंया चौराहा बेकनगंज में किया गया। पुतला दहन से पूर्व हुई सभा में राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात ज़फर हाशमी ने कहा कि यह सिर्फ अबला व लाचार बुशरा की बात नहीं यह घटना मानवता को तार तार कर देने वाली है। 
ट्रेनों में भी महिलाओं की सुरक्षा नही मिलेगी तो देश में महिलाएं कैसे रहेगी हाशमी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री महंत योगी आदित्य नाथ से मांग की है कि तत्काल प्रभाव से दिल्ली की दामिनी रेप काण्ड की तर्ज पर बुशरा की इज़्ज़त से खिलवाड़ करने वाले जी आर पी सिपाही कमल शुक्ला को फासी की सजा दी जाए।  ताकि देश में रहने वाले सभी लोग खुद को सुरक्षित महसूस कर सके और इंसाफ की उम्मीद जिन्दा रहे यदि कमल शुक्ला को बचाया गया तो देश से इंसानियत का खात्मा हो जाएगा। 
प्रदर्शन में प्रमुख रूप से राष्ट्रीय अध्यक्ष हयात ज़फर हाशमी, राष्ट्रीय सचिव हाजी ईखलाक़ मिर्ज़ा, मोहम्मद आसिफ कादरी, जावेद मोहम्मद खान,हाफिज़ अब्दुल समद, शादाब आलम, शहाबुद्दीन, अज़ीज़ अहमद चिश्ती, वासिक बेग,सैय्यद सुहैल, फैज बेग,निमिष सचान, युसुफ रज़ा, हाजी अहमद खान, राजेन्द्र द्विवेदी, शादाब, महताब आलम, सुरेश गुप्ता समेत सैकड़ों लोग मौजूद थे


No comments:

Post a Comment